Uttar Pradesh news: कानपुर, बस्ती, शाहजहांपुर…यूपी में कहीं भी सुरक्षित नहीं महिलाएं… प्रियंका गांधी ने योगी से पूछा- ‘बताएं कितना सफल रहा मिशन शक्ति’ – congress general secretory priyanka gandhi attacks on yogi adityanath said women not safe in uttar pradesh

लखनऊ
उत्तर प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से योगी सरकार को घेरा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक यूपी मे हो रहे महिला अपराधों को लेकर योगी के मिशन शक्ति पर सवाल खड़े किए हैं। प्रियंका ने कहा है कि यूपी में महिलाएं एकदम सुरक्षित नहीं हैं। सीएम का मिशन शक्ति सफल नहीं रहा।

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के दो ट्वीट के स्क्रीन शॉट लेकर ट्वीट किए हैं। सीएम के ये दोनों ट्वीट मिशन शक्ति अभियान से जुड़े हैं। जिसमें कहा गया है कि मिशन शक्ति के अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं।

यूपी के 14 जिलों में महिला अपराधों की बड़ी वारदातें
कांग्रेस महासचिव ने यूपी में बीते 48 घंटे के अंदर हुई घटनाओं की एक लिस्ट पोस्ट की है। इसमें बस्ती, कानपुर, शाहजहांपुर, रामपुर, मेरठ, गोंडा, कन्नौज, सीतापुर, गोरखपुर, हरदोई, फतेहपुर, बुलंदशहर, ललितपुर और बहराइच में महिलाओं के साथ हुई रेप और हत्या जैसे वारदातों को जिक्र है।


‘महिलाओं की नहीं हुई सुनवाई तो दे दी जान’

48 घंटे के अंदर यूपी में 14 बड़े महिला अपराधों को लेकर प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘क्या यूपी के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका मिशन शक्ति कितना सफल रहा? क्योंकि यूपी से महिलाओं के खिलाफ अपराधों की आ रही खबरें तो कह रही हैं कि यूपी महिलाओं के लिए एकदम सुरक्षित नहीं है। कई जगहों पर तो लड़कियों ने जान दे दी क्योंकि उनकी कोई सुनवाई न हुई।’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *