ब्राह्मणी क्लब में राम पटनायक उपाध्यक्ष व निगम अग्रवाल सचिव बने

ब्राह्मणी क्लब में राम पटनायक उपाध्यक्ष व निगम अग्रवाल सचिव बने

RAM PRASAD PATTNAIK

ब्राह्मणी क्लब में निर्विरोध नई कमेटी का गठन

NIGAM AGARWAL

राउरकेला:शहर के प्रतिष्ठित ब्राह्मणी क्लब के चुनाव प्रक्रिया के बीच शनिवार की रात आठ बजे नाम वापसी के बाद नई कमेटी की तस्वीर साफ हो गई. नाम वापसी के बाद सभी पदों पर एक एक प्रत्याशी होने से उपाध्यक्ष व सचिव समेत दर्जन भर पदों पर निर्विरोध चुनाव हो गया.राम पटनायक उपाध्यक्ष और निगम अग्रवाल सचिव चुने गए. नई कमेटी के चुनाव के लिए बनी कमेटी के सी ई ओ के के पोद्दार व ई ओ मलय मंडल ने शनिवार की रात नाम वापसी के बाद जो सूची जारी की. उसके अनुसार ब्राह्मणी क्लब की नई कमेटी 2024-2025 में उपाध्यक्ष राम पटनायक, सचिव निगम अग्रवाल,जॉइंट सेक्रेटरी बिजय दास, कोषाध्यक्ष उदय राजगढ़िया निर्विरोध चुने गए, वहीं क्लब के प्रबंधन समिति के सदस्य के रूप में अभय अग्रवाल, अमित अग्रवाल थ्री,अमित बांका, असीम महंती,विश्व नाथ दे, गौतम पोद्दार, निमेष लाठ,संजय बंसल निर्विरोध चुने गए.

BIJAY DAS

उल्लेखनीय की उपाध्यक्ष पद पर शुभ पटनायक, सचिव पद पर राजेश पटनायक,कोषाध्यक्ष पद पर अमित अग्रवाल टू, प्रबंधन समिति सदस्य पद पर जसपाल सिंह, मनीष मोदी,नीरज अग्रवाल, संदीप गौतम,श्री धर मलिक, सुरेश शर्मा,विकास गोयल ने आम सहमति के लिए नाम वापस ले लिए, जिससे पूरी कमेटी निर्विरोध चुन ली गई.

UDAY RAJGARIA

सदस्यों ने नई कमेटी के पदाधिकारियों को बधाई दी. वहीं निर्विरोध चुनाव में सहयोग के लिए नई कमेटी ने नाम वापस लेने वालों के प्रति आभार जताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *