Loksabha Elections 2019 Pm Modi And Amit Shah To Kickstart Jammu Kashmir Elections Campaign From Friday Tk | Loksabha Election 2019: जम्मू-कश्मीर में इस दिन चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी और शाह

Loksabha Election 2019: जम्मू-कश्मीर में इस दिन चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी और शाह



जम्मू कश्मीर में बीजेपी अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रचार के बूते आगामी लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरेगी. पार्टी की योजना शुक्रवार से राज्य में भारी प्रचार अभियान शुरू करने की है.

17वीं लोकसभा के लिए 11 अप्रैल से 19 मई के बीच सात चरणों में मतदान होना है. मतों की गिनती 23 मई को की जाएगी. राज्य में लोकसभा की छह सीटें हैं.

बीजेपी की प्रवक्ता प्रिया सेठी ने बताया, ‘हमने जम्मू कश्मीर में प्रचार के लिए चुनावी रणनीति तैयार कर ली है. हम राज्य में बड़ी रैलियों को संबोधित करने के लिए कई स्टार प्रचारकों को लाएंगे.’

उन्होंने बताया कि 22 मार्च को जम्मू और कठुआ से सांसदों जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही प्रचार अभियान शुरू हो जाएगा.

सेठी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी राज्य में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे.

इनके अलावा बीजेपी के अन्य वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता भी जम्मू क्षेत्र में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *