विजय व मिट्ठू वीटीओए के अध्यक्ष व महासचिव निर्वाचित

विजय व मिट्ठू वीटीओए के अध्यक्ष व महासचिव निर्वाचित
जय बहादुर, विजय,संतोष व रामचंद्र उपाध्यक्ष, सह सचिव व कोषाध्यक्ष बने
176 में से 153 वाहन मालिकों ने चुनी नई कमेटी


राउरकेला: ट्रक मालिकों की प्रतिनिधि संस्थान वेदव्यास ट्रक मालिक संघ, वीटीओए की नई कमेटी का चुनाव रविवार को सम्पन्न हो गया, डांडिया पाली स्थित वीटीओए ऑफिस में रविवार की सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक 176 ट्रक मालिक में से 153 यानी 87 फीसद ने मतदान से अपने प्रतिनिधि का चुनाव किये. चुनाव अधिकारी धर्मेंद्र दूबे के नेतृत्व में बिशू दे, जगदीश जयसवाल, प्रदीप दास आदि की देखरेख में शांति पूर्ण वातावरण में चुनाव सम्पन्न हुआ.
रविवार की दोपहर एक बजे मतदान खत्म होने क़ बाद मतगणना व परिणाम की घोषणा शाम को की गईं.चुनाव में पुराने चेहरे पर ही वोटरों ने भरोसा जताया.

विजय प्रधान अध्यक्ष, मिट्ठू बेउरिया महासचिव, जय बहादुर सिंह उपाध्यक्ष, विजय चौधरी व संतोष यादव सह सचिव तथा राम चंद्र मल्लाह कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए.निर्वाचित पदाधिकारियों ने समर्थको के साथ विजय का जश्न मनाया जमकर आतिशबाजी के साथ रंग ग़ुलाल खेले. मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किया.नई कमेटी में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष,महासचिव व कोषाध्यक्ष के एक एक व सह सचिव के दो पद के लिए चुनाव हुए. रविवार की दोपहर एक बजे मतदान खत्म होने के बाद मतों की गिनती के बाद परिणाम की घोषणा हुई, चुनाव अधिकारी धर्मेंद्र दुबे द्वारा चुनाव परिणाम के अनुसार
अध्यक्ष पद पर विजय प्रधान को 132 व सुखविंद्र सिंह को मात्र 20 मत मिले, जबकि उपाध्यक्ष पद पर जय बहादुर सिंह को 88 व मनोज कुमार सिंह को 64 मत मिले,महासचिव पद पर विश्व रंजन बेउरिया(मिट्ठू) को 106 व विनंदेश्वर सिंह को 45 तथा जॉइंट सेक्रेटरी पद पर गणेश सिंह को 54, मुस्ताक अंसारी को 62 ,संतोष यादव को 63 व विजय चौधरी को 93 मत मिले है तथा कोषाध्यक्ष पद पर राम चंद्र मल्लाह को 81 व सुरेंद्र यादव को मै69 मत मिले है.इस तरह नई कमेटी का चुनाव में कुछ पदों पर रोचक तो अध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद पर मुकबला एकतरफा रहा.

वेदव्यास ट्रक मालिक संघ की नई कमेटी में वोटरों यानी वाहन मालिकों ने पुराने चेहरे पर ही भरोसा जताया. नई कमेटी में विजय प्रधान अध्यक्ष, जय बहादुर सिंह उपाध्यक्ष, विश्व रंजन बेउरिया महासचिव, विजय चौधरी व संतोष यादव सह सचिव व रामचंद्र मल्लाह कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए.इस मौक़े पर आर एम ए टी टी ओ ए के पदाधिकारी दिलीप महनती, शिबो बिसोई,शत्रुघ्न मिश्रा,विश्व नाथ साहू, हैप्पी प्रूस्टी,दिलीप महापत्र व अनंत जेना जैसे प्रमुख लोगों ने वी टी ओ ए ऑफिस पहुंच कर नई कमेटी को बधाई दी.
उल्लेखनीय है 18 फ़रवरी को एजीएम हुई थी और वर्तमान कमेटी को भंग कर नई कमेटी की चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई, जिसका समापन रविवार 25 फ़रवरी को नई कमेटी के गठन के साथ हो गईं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *