Indian Wells Roger Federer And Rafael Nadal To Set Up The Old Rivals 39th Career Meeting And First In 16 Months | Indian Wells: करियर में 39वीं बार आमने-सामने होंगे फेडर-नडाल, जानिए अब तक कौन रहा भारी

राफेल नडाल ने घुटने की समस्या के बावजूद रूस के करेन खाचानोव की चुनौती पस्त करते हुए एटीपी इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया, जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा.

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी नडाल टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय खिलाड़ी हैं क्येांकि नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच शुरुआती दौर में ही पराजित हो गए थे. उन्होंने दोनों टाईब्रेकर में दबदबा बनाया और रूस के खिलाड़ी को 7-6 7-6 से मात दी. अब वह इंडियन वेल्स के पांच बार के चैंपियन फेडरर से करियर की 39वीं भिड़ंत में आमने सामने होंगे जिन्होंने 67वीं रैंकिंग के खिलाड़ी पोलैंड के हुबर्ट हुर्कास्ज को 6-4 6-4 से मात दी. नडाल और फेडरर के बीच जीत का रिकॉ र्उ 23-15 है. लेकिन फेडरर ने 20 हार्ड कार्ड कोर्ट मुकाबलों में से 11 में जीत हासिल की है जिसमें पिछली पांच भिड़ंत शामिल हैं. हालांकि दोनों 2017 अक्टूबर के बाद से आमने सामने नहीं हुए हैं, जिसमें फेडरर ने शंघाई मास्टर्स में सीधे सेटों में जीत हासिल की थी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *