अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, बोले- सपा सरकार बनी तो वापस होंगे CAA-NRC के ‘झूठे’ मुकदमें – akhilesh yadav says false caa-nrc cases will be withraw if sp makes government

लखनऊ
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि 2022 में उनकी सरकार बनने पर किसान आंदोलन और सीएए-एनआरसी के आंदोलनों में लगाए गए झूठे मुकदमे वापस किए जाएंगे। भाजपा एसआईटी का दुरुपयोग कर रही है। हम एसआईटी की भी जांच करवाएंगे।

मुन्नवर राना की बेटी सुमैया सपा में शामिल
अखिलेश ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर शायर मुन्नवर राना की बेटी सुमैया राना, बसपा से गोंडा में लोकसभा प्रत्याशी रहे मसूद आलम, पूर्व विधायक रमेश गौतम, सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रकाश चंद बरनवाल व उनके समर्थकों को सपा की सदस्यता दिलाई। अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में छोटे दलों से तालमेल का विकल्प खुला रहेगा।

जनता को उम्मीद नहीं, हर ओर भ्रष्टाचार
अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं रह गई है। अभी तक जो काम नहीं हुए, वे अलोकतांत्रिक काम भाजपा राज में हो रहे हैं। इसी सरकार में सचिवालय में फर्जी अधिकारी बनकर भ्रष्टाचार किया जाता है। जीरो टॉलरेंस की बात करने वालों जैसा झूठ किसी सरकार में नहीं सुना। सरकार के तीनों कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वॉरंट हैं। किसानों को धान, गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य कहीं नहीं मिला है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *