टी-शर्ट से प्राइस टैग हटाना भूल गईं मानुषी छिल्लर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टी-शर्ट से प्राइस टैग हटाना भूल गईं मानुषी छिल्लर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मानुषी छ‍िल्लर आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में वे एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान जो सबसे मजेदार बात रही वो ये कि मानुषी ने जो ब्लैक टी-शर्ट पहन रखा था उसमें से वो प्राइस टैग हटाना भूल गईं थी. उनकी यह भूल यूजर्स ने नोट‍िस कर ली और उन्हें ट्रोल कर दिया

एयरपोर्ट से निकलते हुए मानुषी ने फैंस को हाथ हिलाते हुए हैलो कहा. वे जल्दबाजी में नजर आईं. लेक‍िन उनकी यह जल्दबाजी उनके कपड़ों पर भी दिखी. वे अपने ब्लैक टी-शर्ट से प्राइस टैग हटाना ही भूल गईं थी. उनका यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मानुषी ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में कूल नजर आईं. लेक‍िन खुले बालों के पीछे भी उनके हाई नेक का प्राइस टैग कैमरे में कैद हो गया और यूजर्स ने सोशल मीड‍िया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया.

यूजर्स ने कमेंट कर कहा ‘टैग लगाकर कहां जा रही हो’. एक और यूजर ने लिखा- ‘पहन कर शायद रिटर्न करने की सोच रही हैं’. एक और यूजर ने लिखा- ‘उनके पास इतना टाइम नहीं है टैग हटाने को’. 

एक यूजर ने लिखा- ‘टैग तो देख लो मैडम जी’. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘टैग तो लगा ही रह गया’. इसी के साथ सभी यूजर्स ने हंसने वाला इमोजी भी अपने कमेंट्स में शेयर किया है.

बता दें 2017 में मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीतने के बाद अब मानुषी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वे ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. 

यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बनी है. इसमें मानुषी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. मानुषी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस रोल को पर्दे पर निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

इसके अलावा चर्चा यह भी है कि मानुषी, विक्की कौशल के अपोजिट एक कॉमेडी फिल्म में कास्ट की गई हैं. यह यशराज फिल्म्स का प्रोजेक्ट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *