Arjun Rampal Mumbai House Raid Update | Raid On Arjun Rampal Mumbai House By NCB. Search Going On | अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा, उनके गैजेट्स जब्त; 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा। उनके गैजेट्स जब्त कर लिए गए हैं और 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसे पहले जांच एजेंसी ने रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

NCB के अफसर अर्जुन रामपाल के घर से निकलते हुए।

NCB के अफसर अर्जुन रामपाल के घर से निकलते हुए।

NCB ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। NCB ने उसे लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उससे मिले सुरागों के आधार पर अब अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा। दैनिक भास्कर ने 1 अक्टूबर को ही अर्जुन रामपाल के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में बता दिया था। पढ़ें, उस दिन की पूरी खबर जिसमें हमने एनसीबी अधिकारी के हवाले से बताया था कि शाहरुख खान के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल…।

NCB ने ड्रग पैडलर्स की चेन ट्रैक की
जांच एजेंसी के मुताबिक अगिसिलाओस ड्रग्स सप्लाई करता था। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने उसकी सप्लाई चेन से जुड़े सबूत भी जुटाए हैं। इस चेन में शामिल दूसरे ड्रग पैडलर्स को भी आरोपी बनाया गया है।

दीपिका की ड्रग्स चैट में भी अर्जुन रामपाल का नाम होने के कयास थे
दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर NCB ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में A नाम के शख्स का जिक्र आया था। कयास लगाए गए कि A यानी अर्जुन रामपाल हो सकते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *