उम्मीदवारी तय होने पर राउरकेला पहुंचे जुएल का भव्य स्वागत

उम्मीदवारी तय होने पर राउरकेला पहुंचे जुएल का भव्य स्वागत
श्री संकट मोचन में पूजा कर लिया आशीर्वाद

सेकेंड हैट्रिक जीत को लेकर जुएल आश्वास्त
कहा मोदी के काम और उनकी हवा से अबकी बार 400 पार


राउरकेला: सांसद जुएल ओराम ने वर्ष 2014,2019 के बाद वर्ष 2024 में सुंदर गढ़ लोकसभा से जीत दर्ज कर सैकेंड हैट्रिक को लेकर आश्वस्त है.

राउरकेला रेलवे स्टेशन ने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दस साल की उपलब्धियां और उनके काम व हवा से अबकी बार भाजपा व राजग गठबंधन 400 पार होगा.

व जनता के आशीर्वाद से वे इस बाद चुनाव जीतेंगे. इसके लिए रणनीति बना कर भाजपा काम कर रही है. एक सवाल के जवाब में लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वन्दी बीजद प्रत्याशी दिलीप तिर्की को छोटा भाई बताते हुए कहा वह एक अच्छे खिलाडी है राजनीति अलग है, जिसमे उनसे दिलीप का अनुभव कम है. उन्होंने उनके स्वागत में जुटे पार्टी कर्मियों और जनता को साधुवाद दिया.

उल्लेखनीय है की 24 मार्च को एक बार फिर वर्तमान सांसद जुएल ओराम को सुंदर गढ़ लोकसभा से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया, जिसे लेकर समर्थकों से लेकर पार्टी में उत्साह व उल्लास है. ओड़िशा में सत्ता परिवर्तन को लेकर कमर कस चुकी भाजपा हाई कमान से बात मुलाक़ात में छह दिनों तक व्यस्त रहने के बाद जुएल ओराम उम्मीदवारी तय होने के बाद पहली बार रविवार की सुबह ओराम राउरकेला पहुंचे.

दिल्ली से भाया भुवनेश्वर होते हुए तपस्विनी एक्सप्रेस से रविवार की सुबह जुएल ज़ब राउरकेला स्टेशन पर पहुंचे तब निहार राय समेत अन्य प्रमुख नेताओं की अगुवाई में उनके स्वागत में भीड़ उमड़ पड़ी. गाजे बाजे के बीच मोदी जी जिंदाबाद और जुएल भाई जिंदाबाद के नारे से पूरा स्टेशन गूंज उठा. स्टेशन से सीधे सासंद व सुंदरगढ़ के उम्मीदवार जुएल ओराम श्री संकट मोचन मंदिर पहुंचे और यहां पूजा अर्चना कर भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया. यहां के मुख्य पुजारी सुदामा पांडे ने श्री ओराम के लिए पूजा अर्चना कर उनकी जीत की कामना की. श्री ओराम मंदिर से सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां भी उनका भव्य स्वागत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *