Shalabh Mani Tripathi on rakesh tikait crying: bharatiya kisan union leader rakesh tikait crying video : फफक-फफक कर रोए किसान नेता राकेश टिकैत

हाइलाइट्स:

  • किसान नेता राकेश टिकैत शाम को मीडिया के सामने फफक फफक कर रो दिए
  • बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने उन पर तंज कसतेहुए उन्हें अधर्मी खलनायक बता डाला

लखनऊ
26 जनवरी पर हुई हिंसा ने किसान आंदोलन की धधगती आग पर पानी डालने जैसा काम कर दिया है, गुरुवार को गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत शाम को मीडिया के सामने फफक फफक कर रो दिए। वहीं उनके रोने पर तंज कसते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार और बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने उन पर तंज कसते हुए उन्हें अधर्मी खलनायक बता डाला।

दरअसल राकेश टिकैत ने कहा था कि बड़ा षड़यंत्र रचा जा रहा है, रास्ते में आप लोगों को पीटने का प्लान है, हम धरना स्थल खाली नहीं करेंगे, ये बीजेपी का षड़यंत्र है। वहीं पुलिस प्रशासन के लोगों को रास्ता खाली करने को कहा। टिकैत ने पुलिस प्रशासन पर गुंडागिर्दी करने का आरोप लगाया।

Rakesh Tikait Latest News: दिल्ली पुलिस के नोटिस टिकैत ने फिर पूछा वही सवाल- गोली क्यों नहीं मारी

‘अधर्मी खलनायक फूट फूट कर रोता है’
वहीं इस पूरे मामले को लेकर ट्वीट करते हुए सूचना सलाहकार और बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने राकेश टिकैत का रोता हुआ वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘एक धर्मयुद्ध का सुखांत यू ही होता है, महानायक शांत सहज रहता है, अधर्मी खलनायक फूट फूट कर रोता है !!’

राकेश टिकैत ने कहा-जारी रहेगा धरना प्रदर्शन
इससे पहले राकेश टिकैत ने पुलिस के आगे सरेंडर करने से मना कर दिया। गाजीपुर बॉर्डर धरना स्थल पर किसानों को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि वे पुलिस के आगे सरेंडर नहीं करेंगे। उन्होंने मांग रखी कि 26 जनवरी को हुई हिंसा की सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच कराई जानी चाहिए। राकेश टिकैत ने कहा कि हम अपना धरना-प्रदर्शन जारी रखेंगे और सरकार से बातचीत होने तक जगह खाली नहीं करेंगे।

Farmers Leader Rakesh Tikait Slaps: राकेश टिकैत ने खोया आपा, एक शख्स को जड़ा थप्पड़, देखिए वीडियो

फफक-फफक कर रोए किसान नेता राकेश टिकैत

फफक-फफक कर रोए किसान नेता राकेश टिकैत

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *