बोले योगी आदित्‍यनाथ- ‘UP में आतंक फैलाने वालों की जगह नहीं, गले में तख्‍ती लटका माफी मांग रहे माफिया’ – yogi adityanath said that ‘there is no place for miscreants in uttar pradesh

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में भय, आतंक फैलाने वालों की कोई जगह नहीं है। यह वही प्रदेश है जिसमें बेटी-बहनें भयभीत रहती थीं। जिन्होंने प्रदेश में भय और आतंक फैलाया था, आज वही अपराधी और माफिया गले में तख्ती लटकाकर माफी मांग रहे हैं। उनके रहनुमाओं को अब परेशानी हो रही है। उन्हें बुरा लग रहा है, उनमें छटपटाहट हो रही है क्योंकि उनके गुर्गों पर शासन का बुलडोजर चल रहा है।

योगी ने रविवार को फर्रुखाबाद के संकिसा पीएचसी पहुंच कर आरोग्य मेले का शुभारंभ किया। इस दौरान अफसरों के साथ मेले में स्वास्थ्य और कृषि विभाग की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। सीएम ने 92 करोड़ की 20 परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। सरकारी योजनाओं के 22 लाभार्थियों को सम्मानित भी किया गया। यहां से वह बौद्ध तीर्थ स्थली स्तूप पर पहुंचे।

’16 जनवरी से टीकाकरण की होगी शुरुआत’
पीएम मोदी को बधाई देते हुए सीएम योगी ने कहा कि पीएम ने 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण का एलान किया है। आरोग्य मेले के चलते बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं का लाभ सभी को मिलेगा। बिना जानकारी के चलते लोग योजनाओं से वांछित रह जाते हैं। सभी लोगों को लाभ पहुंचाना ही इसका उद्देश्य है। प्रदेश में पिछली बार मुख्यमंत्री आरोग्य मेले के पहले दिन 1 लाख लोगों का इलाज हुआ था। इतनी बड़ी संख्या में लोगों का आना ही इस मेले की सफलता है। मेले के माध्यम से सभी बीमारियों के बारे में लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ कोरोना वैक्सीन के बारे में भी लोगों को जानकारी दी जाएगी।

योगी आदित्‍यनाथ

योगी आदित्‍यनाथ

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *