प्रेग्नेंसी के दौरान ये काम नहीं कर पाती हैं अनुष्का शर्मा, शेयर की तस्वीर

प्रेग्नेंसी के दौरान ये काम नहीं कर पाती हैं अनुष्का शर्मा, शेयर की तस्वीर

अनुष्का अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. अपनी और बच्चे की सेहत का ख्याल रखते हुए वह जितना संभव हो सके उतना फिट रहने की कोशिश कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. अनुष्का जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अनुष्का आए दिन अपने प्रेग्नेंसी पीरियड से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह कुर्सी को पैरों को समेट कर बैठी नजर आ रही हैं.

इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, “पुरानी तस्वीर जब मैं इस तरह बैठ सकती थी. अब मैं ऐसे नहीं बैठ सकती लेकिन मैं खा सकती हूं.” अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को महज एक घंटे में 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि अनुष्का अगले साल अपने बच्चे को जन्म देंगी और इस दौरान वह अक्सर अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने प्रेगा न्यूज का विज्ञापन शूट किया था जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किए गए अनुष्का शर्मा के इस विज्ञापन में वह पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं. इस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “ये कमाल का है. हैं ना? कैसे दो पिंक लाइन्स आपकी जिंदगी बदल सकती हैं.”

बता दें कि अनुष्का अपने प्रेग्नेंसी पीरियड  के दौरान भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. अपनी और बच्चे की सेहत का ख्याल रखते हुए वह जितना संभव हो सके उतना फिट रहने की कोशिश कर रही हैं. बीते दिनों प्रेग्नेंसी में शीर्षासन करते हुए उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इस फोटो में अनुष्का सिर के बल खड़ी थीं और उनके पति विराट कोहली इस आसन को करने में उनकी मदद करते नजर आ रहे थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *