Congress retaliated on BJP says When it sees defeat it goes to the shelter of Pakistan – कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, कहा

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर जारी तेज हुई चुनावी सरगर्मी के बीच कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर कड़ा पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा कि जब भी बीजेपी को हार नजर आती है वह पाकिस्तान के शरण में चली जाती है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- “बीजेपी और मोदी सरकार के पास नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार का कोई जवाब नहीं है। उनके पास बिहार में भयंकर बेरोजगारी का जवाब नहीं है। उनके पास किसान को फसल के दाम न देने का जवाब नहीं है और ना ही उनके पास स्वास्थ्य सेवाओं को आईसीयू में भर्ती करने का कोई जवाब है।”

ये भी पढ़ें: राजनाथ का कांग्रेस पर हमला, बोले-खुलासा किया तो नहीं दिखा पाएंगे चेहरा

राजनाथ बोले- बोले तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी कांग्रेस

 इससे पहले, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। राजनाथ सिंह ने पटना में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि उसने भारतीय सेना के शौर्य पर सवाल उठाए। रक्षा मंत्री ने कहा- “आज कुछ राजनीतिक पार्टियों के द्वारा, कांग्रेस के द्वारा हमारे सेना के जवानों के शौर्य और पराक्रम पर सवालिया निशान लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि चीन में 12 सौ स्क्वायर किलोमीटर जमीन हड़प ली। अगर खुलासा मैं कर दूंगा तो चेहरा दिखना मुश्किल हो जाएगा।”

उन्होंने आगे कहा- “ये लोग कैसी राजनीतिक करते हैं? मैं देश का गृह मंत्री था और 40 जवान हमारे शहीद हुए थे पुलवामा में। उसके बाद ये लोग तरह-तरह से प्रचार कर रहे थे कि प्रधानमंत्री ने ही साजिश रची होगी क्योंकि चुनाव आया है, ताकि जनता की सहानुभूति हासिल की जा सके। लेकिन, जिस दिन ऐसी घिनौनी राजनीति करनी होगी, इस राजनीतिक को ठोकर मारकर घर बैठ जाएंगे।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *