Highights India Vs Asutralia 3rd Odi At Ranchi Cricket Score And Updates Australia Win By 32 Runs | Highights, India vs Australia 3rd ODI at Ranchi: 32 रन से ऑस्‍ट्रेलिया ने जीता मुकाबला



281 / 10 Overs48.2 R/R5.81 Fours30 Sixes4 Extras15

Match Status: Match Ended

Match Result: Australia beat India by 32 runs



Batsman Status R B 4s 6s
Jasprit Bumrah

0 1 0 0

Highights, India vs Australia 3rd ODI at Ranchi: 32 रन से ऑस्‍ट्रेलिया ने जीता मुकाबला



भारत अपना दबदबा बरकरार रखते हुए शुक्रवार को रांची में तीसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बनाने की कोशिश करेगा. रांची के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के लिए 3-0 की बढ़त बेहतरीन तोहफा होगा जो भारत के लिए अपने घरेलू मैदान पर संभवत: अंतिम मैच खेलेंगे. मौजूदा सीरीज के प्रत्येक मैच में धोनी की काफी हौसलाअफजाई हो रही है क्योंकि प्रशंसकों को पता है कि उन्हें संभवत: इस मैदान पर धोनी को भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए देखने का मौका नहीं मिलेगा.

इस भावनात्मक पहलू के बीच शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी भारत के लिए चिंता का विषय है क्योंकि शिखर धवन की खराब फॉर्म के कारण भारत की शुरुआत पर असर पड़ रहा है. धवन पिछले 15 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में सिर्फ दो अर्धशतक जड़ पाए हैं लेकिन इसकी संभावना कम ही है कि भारत पहले दो मैच जीतने वाली टीम में कोई बदलाव करेगा. फॉर्म में वापसी करने वाले लोकेश राहुल को अपने मौके के लिए भारत के सीरीज जीतने का इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन टीम प्रबंधन उन्हें तीसरे नंबर पर भी आजमा सकता है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *