Play Mega Million Jackpot Lottosmile 1652 crore rupees lottery with us official tickets from india | Impact Feature: क्या आपको पता है आप रातोंरात करोड़पति बन सकते हैं? घर बैठे जीतें 1490 करोड़ रुपये

वाशिंगटन: अमेरिकी मेगा मिलियन लॉटरी दुनिया में सबसे बड़ा जैकपॉट प्राइज पेश करती है, जो 1652 करोड़ रुपये का है. इसमें हैरान करने वाली बात है कि इतने बड़े इनाम का विजेता भारत का कोई शख्स हो सकता है.

सोच कर देखिए सैकड़ों मिलियन डॉलर का लॉटरी जैकपॉट इनाम आप जीत गए हैं. आप इतनी नकद राशि के साथ क्या करेंगे? अगर आप सोच रहे हैं कि आप इतना बड़ा लॉटरी का इनाम केवल तभी जीत सकते हैं जब आप अमेरिका में रहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छी खबर है.

मेगा मिलियन लॉटरी 1652 करोड़ रुपये (₹16.5 अरब) का जैकपॉट जीतने का मौका पाने के लिए अब आपको अमेरिका की यात्रा नहीं करनी पड़ेगी. यह इस वक्त दुनिया का सबसे बड़ा जैकपॉट प्राइज है और शुक्रवार की रात के लकी ड्रा के लिए हर किसी के लिए उपलब्ध है. 

भारत से बाहर जाए बिना आप मेगा मिलियन जैकपॉट ऑनलाइन खेल सकते हैं. 1652 करोड़ का जैकपॉट प्राइज आपसे केवल चंद क्लिक दूर है. इसे आप इस तरह कर सकते हैं. 

1. Lottosmile.in पर साइन अप करें, जो दुनिया की अग्रणी ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवा का भारतीय ब्रांड है.

2. साइट पर दुनियाभर की 50 लॉटरियों में से मेगा मिलियन लॉटरी चुन सकते हैं.

3. पसंदीदा नंबर के साथ अपना टिकट भरें, ठीक उसी तरह जैसे आप व्यक्तिगत रूप से लॉटरी टिकट खरीदते हैं.

4. आपके जीतने की संभावनाएं बढ़ाने के लिए आप लॉटरी सिंडिकेट के साथ कितनी लाइनें खेलना चाहते हैं या खेलने का चयन करना चाहते हैं, इसे दर्शाएं.

5. आपके टिकट खरीदे जाने की पुष्टि करें और आप आगामी ड्रा में इनाम जीतने के लिए पात्र हो जाएंगे. 

लोटोस्माइल के प्रवक्ता एड्रियन कूरमन्स ने कहा, ‘भारत से खिलाड़ियों के लिए हमारी सेवाएं पेश करते हुए हमें गर्व महसूस हो रहा है. यह इस तरह काम करता है. यूएस में मौजूद लोटोस्माइल के लोकल एजेंट आपकी ओर से टिकट खरीदेंगे. इसके बदले में वेबसाइट एक ट्रांजेक्शन फीस लगाती है. आपको ड्रा से पहले आपके टिकट का स्कैन मिल जाएगा. जब आप कोई इनाम जीतते हैं तो यह पूरा का पूरा आपका होता है क्योंकि जीतने वाली टिकटों पर कोई कमीशन नहीं लिया जाता है.’

कूरमन्स ने आगे कहा, ‘और हां इससे पहले भी हमारे विजेता भारत से रहे हैं. नवंबर 2018 में एक भारतीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रिया लोटो में 32,161 यूरो का इनाम जीता था और ऐसे कई भारतीय विजेता रहे हैं जिन्होंने काफी छोटे इनाम जीते हैं. हमें अभी भी भारत से जैकपॉट विजेता के जीतने का इंतजार है. लेकिन यह इस सप्ताह के मेगा मिलियन ड्रा में हो सकता है.’
  
मेगा मिलियन्स
यूएस $201 मिलियन खेलें
ड्रा की तारीख: 09/04/2021

जब आप जीतते हैं तो क्या होता है

इसके ऑपरेटरों द्वारा विज्ञापन किए जाने वाले मेगा मिलियन जैकपॉट की इनामी राशि टैक्स लगने के पहले की है. विजेताओं को टैक्स कटौती करने के बाद उनका इनाम मिलता है. इसलिए उन्हें मिलने वाली रकम उस रकम से कम होती है जिसे प्रचारित किया जाता है. इसके अलावा लॉटरी विजेता जिस देश में रह रहे हैं यह वहां के लोकल टैक्स सिस्टम के अधीन भी हो सकते हैं. अच्छी खबर यह है कि लोटोस्माइल जीतने वाले टिकटों से कोई भी कमीशन नहीं लेता है. 

अगर आप जीत हासिल करने वाले भाग्यशाली शख्स हैं तो आपका इनाम आपके सुरक्षित, निजी खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा और आप इसे कभी भी निकाल सकते हैं. हालांकि अगर आप लॉटरी जैकपॉट जीतते हैं तो आपको इनामी राशि खुद हासिल करने के लिए लॉटरी ऑफिस में जान पड़ सकती है. ऐसे मामले में लोटोस्माइल द्वारा आपको मुफ्त में उपलब्ध करवाया गया वकील आपको इनामी राशि पाने की प्रक्रिया में मदद करेगा.

पिछले कई सालों में लोटोस्माइल ने दुनियाभर में 60 लाख विजेताओं को 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की इनामी राशि का भुगतान किया है. वेबसाइट पर सबसे बड़ी विजेताओं में पनामा की एक महिला शामिल है, जिसने फ्लोरिडा लोटो खेलते हुए 30 मिलियन डॉलर जीते थे. वहीं इराक के एक शख्स ने 6.4 मिलियन डॉलर का ओरेगॉन मेगाबक्स जैकपॉट जीता था. 

1652 करोड़ रुपये का मेगा मिलियन जैकपॉट किसी भी समय जीता जा सकता है और अगला ड्रॉ जल्द आ रहा है. आप भी मेगा मिलियन का सबसे बड़ा जैकपॉट जीतने के लिए खेल सकते हैं. अगर Lottosmile.in पर ऑनलाइन तरीके से आधिकारिक टिकट खरीद कर पनामा से कोई शख्स एक शानदार अमेरिकी लॉटरी प्राइज जीत सकता है तो आप भी ऐसा कर सकते हैं. 

भारत से मेगा मिलियन्स ऑनलाइन किस प्रकार से खेला जा सकता है, इसके बारे में ज़्यादा जानने के लिए, कृपया Lottosmile.in पर जाएं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *