Delhi Capitals Chris Woakes want to miss Test at lords for IPL final said, These opportunities wont keep coming |Delhi Capitals के ऑलराउंडर Chris Woakes के लिए धर्मसंकट, टेस्ट मैच के लिए देगें IPL 2021 की कुर्बानी?| Hindi News

लंदन: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पुणे (Pune) में खेले जा रहे वनडे मैच के कुछ दिनों बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत होगी. यूएई में खेले गए सीजन से दूर रहने वाले इंग्लिश क्रिकेटर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) के साथ इस बार भी धर्मसंकट पैदा हो सकता है.

आईपीएल फाइनल या टेस्ट?
इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अगर आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचती है तो उन्हें एक टेस्ट खेलने से महरूम रहना पड़ सकता है. हालांकि उन्होंने कहा कि भारत में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने के लिए ऐसा मौका बार बार नहीं मिलेगा.

यह भी पढ़ें- भारतीय फैंस के लिए आई झटके वाली खबर, IPL के पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

वोक्स के लिए धर्मसंकट

दिल्ली की टीम यूएई में खेले गए पिछले आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी , इंग्लैंड को 2 जून से लाडर्स मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेलना है जबकि आईपीएल फाइनल 30 मई को है. ऐसे में अगर दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में पहुंचती है तो क्रिस वोक्स (Chris Woakes) किसी एक मैच को छोड़ना होगा.

नहीं खेले थे IPL 2020

क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने पिछली बार पारिवारिक कारणों से आईपीएल (IPL) नहीं खेलने का फैसला लिया था लेकिन दिल्ली फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम में बनाए रखा. वो भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए भी इंग्लैंड टीम में थे लेकिन रोटेशन नीति के तहत एक भी मैच खेले बिना लौट गए.

 

पोटिंग से करेंगे बात

वोक्स ने ‘द गार्डियन’ से कहा, ‘अगर मैं दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में नहीं रहूंगा तो रिकी (पोंटिंग) से इस बारे में बात करूंगा. निश्चित तौर पर मैं लाडर्स पर टेस्ट खेलना चाहता हूं लेकिन टेस्ट का शेड्यूल बाद में बना.’ वोक्स 2015 से इंग्लैंड की टी20 टीम में नहीं हैं. ऐसे में वो इस फॉर्मेट में जगह बनाना चाहते हैं.

मौका छोड़ना नहीं चाहते वोक्स

उन्होंने कहा,‘मैं कैरियर के उस मुकाम पर हूं कि ऐसे मौके बार बार नहीं मिलते. हो सकता है कि इसके लिए मुझे टेस्ट छोड़ना पड़े. दिल्ली टीम ने मुझ पर भरोसा रखा है और मैं उसका बदला चुकाना चाहता हूं । आईपीएल से मैने हमेशा सीखा है और मैं टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) टीम में भी जगह बनाना चाहता हूं.’

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *