Angry delivery boy gets punch on woman’s face, fractures in nose bone after canceling lunch order | ऑर्डर कैंसल करने पर जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने महिला के चेहरे पर पंच मारा; नाक से आया खून, हड्डी भी फ्रैक्चर

  • Hindi News
  • National
  • Angry Delivery Boy Gets Punch On Woman’s Face, Fractures In Nose Bone After Canceling Lunch Order

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेंगलुरु4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिेएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। - Dainik Bhaskar

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिेएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं।

बेंगलुरु शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली जोमैटो कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय ने ऑर्डर कैंसिल करने की बात पर एक वर्किंग महिला पर हमला कर दिया। डिलीवरी ब्वॉय ने महिला के नाक पर पंच जड़ दिया, जिससे उनकी नाक की हड्डी टूट गई। पीड़ित महिला का कहना है कि उनके साथ यह घटना मंगलवार की रात को हुई थी।

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उनके साथ जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव ने मारपीट की थी, जो मंगलवार को उनके घर लंच की डिलीवर देने आया था। हितेशा ने ​​​​​​जब ऑर्डर कैंसल किया तो दोनों में बहस हो गई और गुस्साए लड़के ने जोर से एक मुक्का उनके चेहरे पर मारा, जिससे उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया है।

हितेशा का आरोप है कि डिलीवरी ब्वॉय उनकी नाक पर मुक्का मारकर भाग निकला।

हितेशा का आरोप है कि डिलीवरी ब्वॉय उनकी नाक पर मुक्का मारकर भाग निकला।

एक घंटे तक नहीं पहुंचा था डिलीवरी ब्वॉय
इस बारे में हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से फूड दोपहर के साढ़े तीन बजे ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय शाम के करीब साढ़े चार बजे तक भी नहीं आया तो उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करनी की बात कही थी। वहीं, इसके कुछ देर बाद डिलीवरी ब्वॉय आया तो उन्होंने ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगा। इसी बीच डिलीवरी ब्वॉय ने उनकी नाक पर पंच मारा और भाग निकला। इसके बाद हितेशा के नाक से खून निकलने लगा। उनकी हड्‌डी भी फ्रैक्चर हुई है।

वीडियो शेयर कर बताई कहानी
हितेशा ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया। हितेशा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया है और कुछ ही घंटों में इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

कंपनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब
इस वीडियो के सामने आने के बाद जोमैटो ने भी सोशल मीडिया के जरिए घटना पर दुख जताया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि यह अनुभव बहुत बुरा है। हम विश्वास दिलाते हैं कि कंपनी का स्थानीय प्रतिनिधि आपकी मदद के लिए जल्द आपसे संपर्क करेगा। वहीं मेडिकल देखभाल की सहायता के साथ-साथ पुलिस जांच की भी बात कही गई है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने जबाव में घटना पर खेद जताते हुए कहा है कि हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *