Eng vs Ind Test Series Ollie Pope added to England squad ahead of first Test Crawley suffers freak wrist injury India vs England 1st Test

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी (शुक्रवार) से खेला जाना है। इस मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम से मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ओली पोप जुड़ गए हैं, वहीं जैक क्रॉले चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड टीम के बैटिंग कंसल्टेंट जोनाथन ट्रॉट ने बताया है कि क्रॉले की कलाई में चोट लगी है, जिससे पहले टेस्ट मैच में उनका खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। वहीं पोप आइसोलेशन पीरियड खत्म करने के बाद बुधवार को इंग्लिश टीम से जुड़े।

सिर्फ छक्के-चौके बरसा 12 गेंद पर क्रिस गेल ने ठोक डाला पचासा

23 वर्षीय के पोप को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले साल अगस्त में आखिरी टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लगी थी। उनके कंधे की हड्डी खिसक गई थी, जिसके चलते उनको ऑपरेशन भी करवाना पड़ा था। रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे पोप श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ गए थे, हालांकि वह टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि श्रीलंका में रहकर उन्होंने अपना रिहैब भी पूरा किया और साथ ही उपमाद्वीप के हालात से भी अच्छी तरह वाकिफ हो गए।

पीटरसन ने की भारत की तारीफ तो PM मोदी ने ट्विटर पर दिया जवाब

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, ‘सर्रे के बल्लेबाज ओली पोप को भारत दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।’ इसमें कहा गया, ‘पोप अगस्त 2020 में लगी बाएं कंधे की चोट से से पूरी तरह उबर चुके हैं। इंग्लैंड की मेडिकल टीम भी इस बात से संतुष्ट है कि वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं।’ पहले टेस्ट के लिए चुने जाने पर वह पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। दूसरी ओर क्रॉले को ड्रेसिंग रूम में फिसलने के कारण कलाई में चोट लगी। उनके स्कैन की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। ईसीबी ने बयान में बताया कि वह चोट के कारण प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं ले सके।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *