Arjun Rampal was summoned to NCB office today for questioning, 12 hours interrogation of girlfriend in two days | अर्जुन रामपाल से NCB ने की 7 घंटे तक पूछताछ, घर से बरामद प्रतिबंधित दवाइयों और पॉल बर्टेल को लेकर हुई पूछताछ

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Arjun Rampal Was Summoned To NCB Office Today For Questioning, 12 Hours Interrogation Of Girlfriend In Two Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई30 मिनट पहले

अर्जुन रामपाल करीब 11.10 बजे NCB ऑफिस पहुंचे। गुरुवार को उनकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ हुई थी।

ड्रग्स केस में एक्टर अर्जुन रामपाल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को तकरीबन 7 घंटों तक पूछताछ की। रामपाल करीब 11.10 बजे NCB ऑफिस पहुंचे और शाम 6.30 बजे बाहर निकले। पूछताछ के बाद बाहर निकले अर्जुन रामपाल ने मीडियाकर्मियों से कहा, मैं एनसीबी की हर जांच में सहयोग करूंगा। इससे पहले NCB ने रामपाल के दोस्त पॉल बर्टेल को गिरफ्तार कर लिया। शाम को एनडीपीएस कोर्ट ने उसे 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जांच एजेंसी ने गुरुवार देर रात पॉल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। करीब 10 घंटे सवाल-जवाब करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पॉल ऑस्ट्रेलियाई मूल के आर्किटेक्ट हैं। वे रामपाल की कई पार्टीज में शामिल हुए थे। रामपाल और पॉल को अब आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

NCB ने सोमवार को रामपाल के घर छापा मारा था। इसके बाद बुधवार और गुरुवार को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की थी। ग्रैबिएला से अब तक 12 घंटे सवाल-जवाब हो चुके हैं। जांच एजेंसी ने सोमवार को रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ की थी। NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। रामपाल को जवाब देना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आईं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं?

इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे। NCB को इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस रिपोर्ट भी आ गई है, इसी को दिखाकर रामपाल से सवाल किए जाएंगे।

पिछले महीने गैब्रिएला के भाई की गिरफ्तारी हुई थी
NCB ने 19 अक्टूबर को गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। दैनिक भास्कर ने 1 अक्टूबर को ही रामपाल के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में बता दिया था।

फिरोज नाडियाडवाला से भी पूछताछ हुई थी
ड्रग्स मामले में NCB ने रविवार को प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था। उनसे पूछताछ की गई थी। उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, शबाना को सोमवार को ही जमानत मिल गई थी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *