रोहित शर्मा और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाया बीफ? सोशल मीडिया पर कथित बिल वायरल – rohit sharma and team india 4 players served beef and pork bill viral on social media

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में फिलहाल टेस्ट सीरीज खेल रही टीम इंडिया की मुश्किलें मैदान के बाहर तो कम नहीं हो रही हैं। रोहित के अलावा शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे हैं। इसके बाद इन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

बीफ और पोर्क का बिल हो रहा वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस रेस्तरां में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाना खाया, उसका बिल उनके एक फैन ने चुकाया था। बिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें बीफ और पोर्क (Beef and Pork) भी खाने में शामिल थे। हालांकि इस बिल की सत्यता की पुष्टि नवभारत टाइम्स नहीं करता है।

‘बीफ खाने में बिजी हैं रोहित’

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बिल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रोहित को लेकर तो यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें टीम में शामिल करने के लिए अफरातफरी मची थी लेकिन वह तो ऑस्ट्रेलिया में बीफ और पोर्क खाने में बिजी हैं।

बिल हो रहा वायरल

मैनेजमेंट तक पर उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर विरोध

फैन ने किया था बिल भरने का दावा, बाद में सोशल मीडिया पर मांगी माफी

कुछ सपॉर्ट में, बोले- रोहित शाकाहारी हैं

दूसरे टेस्ट के बाद टीम से जुड़े रोहित शर्मा

रहाणे संभाल रहे हैं टीम इंडिया की कप्तानी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। फिलहाल दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता है और सीरीज बराबरी पर है। विराट कोहली के पैटरनिटी लीव पर जाने से अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *