Live IPL Score, DC vs RCB Live Cricket Score: Live IPL Score, DC vs RCB Live Cricket Score in Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi

IPL Live Score, DC vs RCB IPL Score: दिल्ली कैपिटल्स को बनाए हैं 36 गेंदों पर 38 रन

DC vs RCB IPL Score: सबसे जरूरत के मौके पर विराट और एबी ने कामचलाऊ योगदान दिया.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आज की आर-पार की जंग में दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम बेंगलोर से जीत के लिए मिले 153 रन का पीछा कर रही है. दिल्ली से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद बेंगलोर ने दिल्ली के सामने जीतने के लिए 153 रन का लक्ष्य रखा है. बेंगलोर के लिए युवा देवदत्त पडिक्कल ने 50, एबीडि विलियर्स ने 35 और कप्तान विराट कोहली ने 29 रन का योगदान दिया और इससे बेंगलोर कोटे के 20 ओवरों में 7 विकेट पर 152 रन तक पहुंचने में कामयाब रहे. दिल्ली के लिए नॉर्जे ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. 

यह भी पढ़ें

इससे पहले दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. दिल्ली नेअपनी इलेवन में तीन बदलाव किए हैं और अजिंक्य रहाणे, अक्षर पटेल और सैम्स की टीम में वापसी हुई है, तो बेंगलोर ने गुरकीरत सिंह की जगह शिवम दुबे और पूरी तरह फिट नहीं नवदीप सैनी की जगह शहबाज अहमद को शामिल किया है. लेफ्ट-आर्म स्पिनर शहबाज ्अहमद आज इस टूर्नामेंट में अपना सिर्फ दूसरा मैच खेल रहे हैं. चलिए दोनों टीमों की इलेवन पर नजर दौड़ा लें: 

दिल्ली की टीम: 

बेंगलोर की टीम:

दिल्ली और आरसीबी का मैच एक तरफ से क्वार्टर फाइनल जैसा बन गया है। दोनों टीमें लगातार हार से आहत हैं. दिल्ली ने लगातार चार तो आरसीबी ने तीन मैच गंवाये हैं जिससे पता चलता है कि बेहद प्रतिस्पर्धी आईपीएल में चीजें किस तेजी से करवट बदलती हैं. अब ये दोनों टीमें हार का क्रम तोड़कर शीर्ष दो में स्थान बनाने का प्रयास करेंगी जिससे कि उन्हें फाइनल में जगह बनाने के लिये दो मौके मिलें.इस मैच में हारने वाली टीम भी प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं.

लेकिन इसके लिये उसे अन्य टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा.दिल्ली की टीम टूर्नामेंट के पहले चरण में सबसे दमदार नजर आ रही थी लेकिन इसके बाद उसका नाटकीय पतन हुआ. उसने अपनी आखिरी जीत दो सप्ताह पहले दर्ज की थी। उसके बल्लेबाज नहीं चल पा रहे हैं और गेंदबाजी भी पहले हाफ की तरह मारक नहीं दिख रही है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *