शुभ पटनायक राउरकेला चैंबर के अध्यक्ष निर्वाचित

शुभ पटनायक राउरकेला चैंबर के अध्यक्ष निर्वाचित

सुनिल कयाल महासचिव व ऋषि आर्या रेलवे सचिव निर्वाचित
997 में 728 सदस्यों ने मतदान में हिस्सा लिया

राउरकेला. उद्यमियों व कारोबारियों की प्रतिनिधि संस्था राउरकेला चैंवर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की नई कमेटी के रविवार को हुए चुनाव के परिणाम शाम पांच बजे घोषित हुए.चुनाव अधिकारी राधेश्याम अग्रवाल ने चुनाव परिणाम की घोषणा की.चुनाव परिणाम के अनुसार शुभ पटनायक ने प्रभात टीबरेबाल को शिकस्त देते हुए चैंबर के अध्यक्ष निर्वाचित हुए,शुभ पटनायक को 407 मत मिले, जबकि प्रभात को 309 मत पर सन्तोष करना पड़ा. कुल 98 मतों के अंतर से शुभ पटनायक ने जीत दर्ज की.महासचिव पद पर सुनील कयाल ने राजेन्द्र अग्रवाल उर्फ पिंकी को शिकस्त दी.सुनील कयाल को 422 मत मिले, जबकि राजेन्द्र उर्फ पिंकी को 292 मत मिले. सुनील कयाल सर्वाधिक 130 मतों के अंतर से जीत दर्ज की,जबकि रेलवे सेक्रेटरी के पद पर ऋषि आर्या ने सुरेश झुनझुनवाला को शिकस्त दे कर रेलवे सचिव निर्वाचित हुए हैं. ऋषि को 389 तो सुरेश को 326 वोट मिले.63 मत के अंतर से ऋषि को जीत मिली.जबकि ई सी मेम्बर के लिए आठ प्रत्यशियों में से गुरिंदर सिंह,अरुण रतेरिया व पवन बगड़िया निर्वाचित हुए. इनकी जीत के साथ ही चैंबर के निर्वतमान अध्यक्ष प्रवीण गर्ग के टीम के महासचिव आलोक लोसलका ने गुलदस्ता भेंट कर इन्हें बधाई दी.इस मौके पर पूर्व अध्यक्षों ने विजेताओं को बधाई दी.वही नवनिर्वाचित अध्यक्ष शुभ पटनायक,महासचिव सुनिल कयाल व रेलवे सचिव ऋषि आर्या ने सभी सदस्यों के प्रति हार्दिक आभार जताते हुए कहा कि मेरी टीम सिर्फ और सिर्फ व्यापारियों के प्रति हमेशा समर्पित रहेगी।

नरेश आर्या चैंबर के निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए
चैंबर में नौ पदों के प्रतिनिधि भी निर्विरोध कमेटी में आये
सात ग्रुप सेक्रेटरी के पद किसी ने पर्चा नहीं भरा
निवर्तमान अध्यक्ष व महासचिव ने दी बधाई
राउरकेला चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की नई कमेटी के चुनाव के लिए जहां अध्यक्ष समेत छह पदों पर चुनाव हुआ.वहीं उपाध्यक्ष समेत दस पदों पर पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए. वहीं
सात ग्रुप सेक्रेटरी पद पर एक भी पर्चा नहीं भरा गया है. वित्त सचिव पद पर संतोष अग्रवाल,सिविक विभाग के सचिव पद पर मनोज रतेरिया,जनरल इंडस्ट्री सेक्रेटरी पद पर संदीप गौतम,सेक्रेटरी आयरनएंड स्टील में विकास कुमार मित्तल,सेक्रेटरी एजेंसी एंड डिस्ट्रीब्यूशन में दीनदयाल अग्रवाल,सेक्रेटरी इलेट्रिक एंड हार्डवेयर में निखिल राजगढ़िया,ट्रांसपोर्ट सेक्रेटरी अब्दुल सलीम,सेक्रेटरी ऑटोमोबाइल, सायकल, स्टेशनरी में अभय अग्रवाल,सेक्रेटरी आईटी एंड एलायड सर्विस में प्रमोद कुमार नतुल्य, बैंकिंग व लॉ सचिव पद मनीष मोदी निर्विरोध चुने गए.वहीं गोविंद अग्रवाल के नाम वापस लेने पर नरेश आर्या निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए. वही आयरन एंड स्टील मैन्युफैक्चरिंग,सीमेंट एंड रिफेक्टरी,फाउंड्री एंड फेब्रिकेशन,केमिकल एंड एलायड,ट्रेड एंड कॉमर्स,टेक्सटाइल व राजगांगपुर चैप्टर के सात सचिव पदों पर किसी ने पर्चा दाखिल नहीं किया, जिससे इन पदों पर नई कमेटी द्वारा नियुक्ति व मनोनीत किया जाएगा.चैंवर के इस चुनाव में चेयरमैन राधेश्याम अग्रवाल, को चेयरमैन सुभाष अग्रवाल, सदस्य गौरीशंकर अग्रवाल, दीनदयाल अग्रवाल, धीरेंद्र नाथ पटनायक, संतोष कुमार पारीक,आदित्य कुमार महापात्र, रामअवतार अग्रवाल, सज्जन कुमार अग्रवाल, विनोद शर्मा,महेश वजीर, अनुपम दोषी की उपस्थिति ने उपरोक्त पदों पर निर्विरोध चुने जाने की घोषणा की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *