वेदव्यास ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की नई कमेटी के पदाधिकारियों ने संभाला पदभार

वेदव्यास ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की नई कमेटी के पदाधिकारियों ने संभाला पदभार

वेदव्यास ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की नई कमेटी ने ली शपथ 

मुख्य अतिथि के रूप मे विधायक शारदा नायक हुए शामिल 

राउरकेला. वेदव्यास ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की नई कमेटी के पदाधिकारियों ने पदभार संभाला.
लोकल फ़ॉर वोकल के पीएम मोदी के संदेश को साकार करने में मुख्य अतिथि विधायक शारदा नायक से अपील करते हुए अध्यक्ष व महासचिव ने प्लांटों से माल परिवहन में लोकल ट्रकों को नियोजित कराने में मदद की अपेक्षा जताई.

इस पर विधायक शारदा नायक ने उनकी मांगों का समर्थन किया और प्लांटों से माल परिवहन में लोकल ट्रकों को प्राथमिकता देने पर जोर दिया.

उन्होंने राज्य सरकार द्वारा परिवहन के क्षेत्र में खास कर दुर्घटना के मामले किये गए मुआवजे के प्रावधान पर प्रकाश डाला.
वेदव्यास ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन,विटीओए की नई कमेटी के चुनाव के महीने भर बाद शुक्रवार को ब्राह्मणी क्लब में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नई कमेटी के पदाधिकारियों ने पद व गोपनीयता की शपथ ली.

नगर विधायक शारदा नायक के मुख्य आतिथ्य में आयोजित समारोह में नई कमेटी के अध्यक्ष विजय प्रधान, महासचिव मिठू बेउरिया,उपाध्यक्ष जय बहादुर सिंह,सह सचिव विजय चौधरी व संतोष यादव,कोषाध्यक्ष रामचंद्र मल्लाह ने शपथ ली.

टाटा मोटर्स के चैनल पार्टनर कृष्णा वाहन प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में चैंबर अध्यक्ष प्रवीण गर्ग,उपाध्यक्ष प्रभात टिबरेवाल,एमवीआई परशुराम साहू,टाटा मोटर्स के पदाधिकारी आशुतोष कुमार,व राउरकेला बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुरेश माझी आदि सम्मानित अतिथि के रूप में शामिल हुए और

नई कमेटी के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उनके संगठन को हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिया.

आरएमटीटी,आरटीओए, राउरकेला ट्रेलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों में सुभाष दास, जयसवाल, दिलीप महंती, बुलु महंती, शिबू विसोइ समेत चारो संगठनों के सदस्यों ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो कर वेदव्यास ट्रक मालिक संघ की नई टीम को बधाई दी.मंच का मनभावन संचालन विटीओए के सलाहकार धर्मेंद्र दुबे और राउरकेला ट्रक मालिक संघ के अध्यक्ष सुभाष दास ने धन्यवाद ज्ञापन किया.

इस मौके पर कमेटी के 5 सलाहकार व 11 एग्जीक्यूटिव मेम्बर को सम्मानित किया गया.

वहीं जिले के प्लांटों से माल परिवहन में वर्चस्व के लिए एकजुट होकर संघर्ष करने का संकल्प लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *