Christchurch Mosque Shootings Bangladesh Cricket Team To Fly Home From New Zealand | Christchurch Mosque Shootings: हमले के बाद न्यूजीलैंड से घर के लिए रवाना हुई बांग्लादेश क्रिकेट टीम

बांग्लादेश क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च में देश के सबसे खतरनाक आंतकी हमले में बाल बाल बचने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड से रवाना हो गई. क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुई गोलीबारी की घटना के बाद बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी स्वदेश रवानगी के लिए फ्लाइट में बैठकर राहत महसूस कर रहे थे.

स्टफ डाट को डाट एनजेड वेबसाइट के अनुसार बांग्लादेश के खिलाड़ी और प्रबंधन स्टाफ शनिवार को क्राइस्टचर्च से रवाना हुए. सभी शहर के होटल से पुलिस दस्ते के साथ टीम बस में क्राइस्टचर्च हवाईअड्डे पहुंचे.बांग्लादेश का सहयोगी स्टाफ बाद में फ्लाइट पकड़ेगा. बांग्लादेश की टीम को शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट खेलना था लेकिन मस्जिद अल नूर मस्जिद में गोलीबारी के बाद इसे रद्द कर दिया गया. देश में दो मस्जिदों में हुए हमले में करीब 49 लोगों की मौत हो गई. बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में प्रवेश करने ही वाले थे कि तभी यह घटना हो गई और खिलाड़ी बाल बाल बचे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *