Akhilesh yadav Chitrakoot visit news: अखिलेश यादव के चित्रकूट दौरे पर योगी के मंत्री मोहसिन रजा का शायराना तंज, जानें क्या कहा – mohsin raza attacks akhilesh yadav chitrakoot tour in poetic way

लखनऊ
योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा अकसर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चित्रकूट दौरे को लेकर शायराना अंदाज में तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मजारों और दरगाहों में चादर चढ़ाने वाले लोग अचानक राम को याद करने लगे हैं।

हैरत है तुमको देखके मंदिर में…
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मोहसिन रजा ने कहा कि कारसेवकों पर गोली चलाने वाली विरासत के लोग, अपने सरकारी दफ्तर में रोजा इफ्तार दावत कराने वालों के बारे में क्या कहा जाए। उन्होंने सपा सुप्रीमो पर तंज कसते हुए कहा, ‘हैरत है तुमको देखके मंदिर में ऐ अखिलेश क्या बात हो गई राम याद आ गए।’

बता दें कि अखिलेश यादव गुरुवार को चित्रकूट प्रवास पर गए हैं। यहां उन्होंने कामदगिरि मंदिर में डमरू खरीदा था। वहीं शुक्रवार की सुबह घने कोहरे के बीच अखिलेश यादव का काफिला कर्वी स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले से सीधा कामतानाथ के दरबार में पहुंचा। इस दौरान उन्होंने कामदगिरी की परिक्रमा भी की।

अखिलेश यादव ने किया बीजेपी पर हमला
चित्रकूट दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एकबार फिर बीजेपी सरकार पर हमला किया है। इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद के मुरादनगर श्मशान में हुए हादसे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि श्मशान में लोग मर रहे हैं, प्रदेश भर में श्मशानों में लगातार घोटाला हो रहा है। बता दें कि मुरादनगर श्मशान में लिंटर गिरने से 25 लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि सरकार ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए जिम्मेदार अधिकारियों और ठेकेदार को गिरफ्तार करवा दिया था लेकिन विपक्ष लगातार इस मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साध रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *