Appeal of United Way Delhi, celebrate Diwali with responsibility | युनाइटेड वे दिल्ली की अपील, जिम्मेदारी के साथ मनाएं दिवाली

नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। एक प्रमुख गैर सरकारी संगठन युनाइटेड वे दिल्ली ने युद्ध कोरोना के विरुद्ध पहल के तहत हैशटैगमिलियनप्लेजेस नामक एक कैम्पेन की शुरुआत की है, जिसमें फेटिव सीजन को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ाई जाएगी।

इस कैम्पेन के माध्यम से नागरिकों से अपील की गई है कि वे सुरक्षा संबंधी सभी मानकों को अपनाना जारी रखें और कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के प्रयासों को सार्थक रूप दें। हैशटैगमिलियनप्लेजेस एक सामूहिक प्रयास है, जिसमें संगठन के प्रमुख सदस्यों के साथ प्रमुख हितधारक भी शामिल हुए हैं।

मेदांता के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नरेश त्रेहान ने इस पहल को अपना समर्थन दिया है। वह कैम्पेन के एम्बेसडर चुने गए हैं। अभियान के माध्यम से युनाइटेड वे कॉरपोरेट घरानों और लोगों से अनुरोध किया जा रहा है कि वे प्राथमिक स्वास्थ्य प्रणाली को मजबूत बनाने और स्वास्थ्य कर्मियों व फ्रंटलाइन वर्कर्स को सपोर्ट करने की दिशा में अपना योगदान देते हुए दान करें।

अभियान का मकसद नागरिकों के बीच जागरूकता पैदा करना है, ताकि देश में कोरोना मामलों की संख्या को देखते हुए जिम्मेदारी के साथ उत्सवों का पालन किया जाए। इसमें कई ऐसी बातें शामिल की गई हैं, जिन्हें अपनाकर लोग सावधानीपूर्वक त्योहार मना सकेंगे।

एएसएन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *