Burger King ने कहा-कभी सोचा नहीं था लेकिन कहना पड़ रहा, Macdonald’s से भी कीजिए ऑर्डर

नई दिल्लीः मशहूर रेस्टोरेंट चेन बर्गर किंग (Burger King) की यूके स्थित ईकाई ने ग्राहकों के लिए ऐसा मैसेज किया है, जिसे देखकर लोग सही में इस कंपनी की तारीफ कर रहे हैं. इस मैसेज को कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. कोरोना वायरस संकट के दौरान कंपनी अन्य प्रतिद्वंद्वी रेस्टोरेंट से भी ऑर्डर लेने के लिए प्रेरित कर रही है. 

दिखाई True Sportsmanship
कोरोना काल में कई रेस्टोरेंट्स बंदी के कगार पर पहुंच गए हैं. ऐसे में कई लोगों की नौकरी पर भी संकट आ गया है. बर्गर किंग ने इसी को ध्यान में रखते हुए ये विज्ञापन दिया है. बर्गर किंग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने कभी नहीं सोचा था कि हम आपको ऐसा करने के लिए कहेंगे, लेकिन हजारों कर्मचारियों को नियुक्त करने वाले रेस्तरां को इस समय वास्तव में आपके समर्थन की आवश्यकता है. ऐसा करके कंपनी ने True Sportsmanship दिखाई है. 

रेस्टोरेंट ने किया है ग्राहकों से ये आग्रह
रेस्तरां ने लोगों को पिज्जा हट, फाइव गाइज, ग्रेग्स, टैको बेल, पापा जॉन, डोमिनोज पिज्जा, केएफसी, सबवे और लियोन जैसे कई अन्य फास्ट फूड ज्वाइंट से ऑर्डर करने का आग्रह किया है. कोरोना वायरस की वजह से सभी रेस्तरां और अन्य व्यवसायों को लगभग तीन महीने तक बंद करने के लिए मजबूर किया. इससे कंपनियों को काफी आर्थिक चोट पहुंची है और वो वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं. 

Whooper के साथ ही बिग मैक पर भी ऑर्डर करना सही
कंपनी ने आगे लिखा है कि होम डिलीवरी, टेक-अवे या ड्राइव थ्रू के माध्यम से स्वादिष्ट भोजन के तौर पर व्हूपर अच्छा होता है लेकिन बिग मैक का ऑर्डर देना भी इतनी बुरी बात नहीं है. बर्गर किंग जहां यूके के सभी रेस्तरां में लोगों की मदद करने के लिए कह रहा है, वहीं नॉर्थ अमेरिका में एक हैलोवीन समारोह के तहत ड्राइव करने की हिम्मत रखने वाले लोगों को एक मुफ्त Whooper देने का भी फैसला किया है.

यह भी पढ़ेंः 3 महीने में 3 गुना हुए हवाई यात्री, कोरोना संकट के बीच मुंबई एयरपोर्ट की लौटी रौनक

ये भी देखें—

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *