Home Ministry, Delhi government meeting on Monday regarding the rising case of Corona | कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सोमवार को गृह मंत्रालय, दिल्ली सरकार की बैठक

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में प्रतिदिन के हिसाब से वृद्धि देखने को मिल रही है। ऐसे में महामारी पर नकेल कसने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय यहां की मौजूदा स्थिति और सुरक्षा उपायों की समीक्षा करेगी।

मंत्रालय के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि यह एक नियमित समीक्षा बैठक है, जिसे सभी केंद्र शासित प्रदेशों के साथ बारी-बारी से निर्धारित किया है ताकि इनके संबंधित क्षेत्रों में महामारी की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी हासिल किया जा सके।

दिल्ली की बारी उस वक्त आई, जब 30 नवंबर को यहां एक दिन में कोरोनावायरस के सर्वाधिक 5,891 मामले सामने आए, जिसे मिलाते हुए राजधानी में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 3.81 लाख के पार चली गई है।

केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला शहर में कोविड-19 स्थिति को जानने के लिए दिल्ली सरकार के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे और इस दौरान मामलों की बढ़ती संख्या को रोकने के उपायों पर बात करेंगे।

एएसएन/जेएनएस

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *