Sushant Singh Rajput Suicide; Bhopal Police Filed Complaint Against Karan Johar by Madhya Pradesh Rajput Society | भोपाल में राजपूत समाज ने करण जौहर के खिलाफ एफआईआर करने और सीबीआई जांच की मांग की

  • धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ खुदकुशी और करण जौहर पर एफआईआर की मांग लेकर थाने पहुंचे समाज के लोग
  • समाज के अध्यक्ष बोले- जरूरत पड़ी तो कोर्ट तक लड़ी जाएगी लड़ाई, फिल्मी दुनिया का काला सच सामने आना चाहिए

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 06:38 PM IST

भोपाल. अब भोपाल में फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले में करण जौहर के खिलाफ शिकायत की गई है। आज राजपूत समाज के लोग करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन पर खुदकुशी के लिए उकसाने की धाराओं में मामला दर्ज कराने के लिए भोपाल के हबीबगंज थाने पहुंच गए। उन्होंने एफआईआर करने से लेकर पूरे मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है। इधर, थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि मामला जांच में ले लिया है। कानूनी पहलुओं को देखते हुए आगे का निर्णय लिया जाएगा।

समाज ने इस संबंध में पुलिस से दो शिकायत की हैं। मामला दर्ज नहीं होने की सूरत में कोर्ट जाने की बात भी कही।

राजपूत समाज के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट विनय भदौरिया ने बताया कि सोशल मीडिया से लगातार जानकारी आ रही है। इसमें सुशांत की खुदकुशी के पीछे बॉलीवुड के करण जौहर और उनकी टीम का हाथ है। उनकी प्रताड़ना से ही तंग आकर सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा। समाज ने इस संबंध में पुलिस से दो शिकायत की हैं। पहली शिकायत करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसने का मामला दर्ज करने की है। दूसरी शिकायत में पूरे मामले की जांच सीबीआई को देने की मांग की है। अगर पुलिस एफआईआर नहीं करती है, तो हम फिर इस लड़ाई को कोर्ट तक ले जाने में भी पीछे नहीं हटेंगे। फिल्मी दुनिया की इस काली सच्चाई को सामने आना ही चाहिए।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *