Yogi Adityanath: Yogi versus Owaisi: ओवैसी के आरोप का योगी ने किया ‘एनकाउंटर’, कहा- अपराधी सिर्फ अपराधी, उसका कोई जाति-धर्म नहीं – yogi adityanath slams allegations of owaisi regarding encounter of muslims in up

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपराधियों के एनकाउंटर को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के आरोप पर पलटवार किया है। प्रदेश में बीजेपी सरकार के 4 साल पूरा होने पर सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराधी का कोई जाति या मजहब नहीं होता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने कहा, ‘अपराधी, अपराधी होता है। न जाति न मजहब होता है उसका। लोक कल्याण के लिए प्रदेश सरकार को जो कदम उठाना पड़ेगा उसे उठाया जाएगा।’ सीएम ने कहा कि यूपी में जीरो टॉरलेंस की नीति पर काम कर रहे हैं और उसी दिशा में आगे बढ़ेंगे।

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे ओवैसी ने बीते दिनों योगी सरकार की एनकाउंटर नीति पर जमकर निशाना साधा था। बलरामपुर में ओवैसी ने एनकाउंटर के नाम पर मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी शासन में जितने एनकाउंटर हुए, उसमें से 37 प्रतिशत मुसलमान हैं।

योगी सरकार के 4 साल: भगवा के साथ आईपैड की जुगलबंदी, सख्त फैसलों के बीच संवेदनशीलता भी दिखी

ओवैसी ने कहा था कि यूपी में संविधान का राज नहीं है और समुदाय विशेष को निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी के अलावा बीएसपी चीफ मायावती ने भी जाति और धर्म देखकर अपराधियों को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद से यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने ओवैसी पर पलटवार भी किया था।

ओवैसी और योगी (फाइल फोटो)

ओवैसी और योगी (फाइल फोटो)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *